दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर आई नन्ही परी, फैन्स ने कहा ‘रणवीर की छोटी दीपिका आ गई’


बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर 2024 को अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक साझा पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया, जिसमें लिखा था, “स्वागत है, बेटी! 8.9.2024, दीपिका और रणवीर।”

यह खबर सुनते ही फैन्स में उत्साह की लहर दौड़ गई और कमेंट्स में बधाइयों का तांता लग गया। एक फैन ने लिखा, "रणवीर की छोटी दीपिका आ गई!" तो किसी और ने लिखा, “क्वीन को प्रिंसेस का आशीर्वाद मिला।” रणवीर सिंह के 2021 के बयान का भी फैन्स ने जिक्र किया, जब उन्होंने कहा था कि वे और दीपिका जल्द ही एक प्यारी बेटी के माता-पिता बनेंगे।

रणवीर के बयान से खुश फैन्स

रणवीर सिंह का 2021 में एक टेलीविजन शो में बयान फैन्स के लिए यादगार बन गया। उन्होंने कहा था कि वे दीपिका की बचपन की तस्वीरें देखते हैं और चाहते हैं कि उन्हें भी एक प्यारी सी बेटी मिले। फैन्स ने उसी बयान का हवाला देते हुए खुशी जाहिर की कि रणवीर की ख्वाहिश अब पूरी हो गई है।

कपल ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और बताया था कि वे सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर की  कहानी

दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी फिल्म "गोलियों की रासलीला: राम-लीला" से शुरू हुई, जो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित थी। इसके बाद वे "बाजीराव मस्तानी" और "पद्मावत" में भी साथ नजर आए। 14 नवंबर 2018 को दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली।

आने वाले  प्रोजेक्ट्स में व्यस्त

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म "सिंघम अगेन" में नजर आएंगी, जो दिवाली 2024 पर रिलीज होगी। वहीं, रणवीर सिंह भी आदित्य धर की अगली एक्शन फिल्म और फरहान अख्तर की "डॉन 3" में दिखेंगे।

फैन्स ने दी बधाई

कपल की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों की बाढ़ आ गई। कई फैन्स ने अपनी खुशी जाहिर की और नन्ही बच्ची के लिए शुभकामनाएं भेजीं। दीपिका और रणवीर की इस खुशखबरी के बाद उनके फैन्स बेसब्री से उनकी अगली तस्वीरों और अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं।

Post a Comment

और नया पुराने