मुन्ना त्रिपाठी की धमाकेदार वापसी: मिर्जापुर सीज़न 3 बोनस एपिसोड में भौकाल मचाते मुन्ना भैया

MIrzapur session 3 bonus episode Munna Bhai return
image source- News9live.com

 मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु द्वारा निभाया गया किरदार) ने अपनी खास स्टाइल में मिर्जापुर सीज़न 3 के बोनस एपिसोड में धमाकेदार वापसी की है। यह एपिसोड 30 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

मिर्जापुर के फैंस के लिए खुशखबरी
मिर्जापुर के फैंस के लिए खुशखबरी है—सीज़न 3 अभी खत्म नहीं हुआ है। प्राइम वीडियो ने 30 अगस्त को एक बोनस एपिसोड जारी किया है, जिसमें मुन्ना भैया का किरदार फिर से उभर कर सामने आया है। दर्शकों को याद होगा कि इस क्राइम ड्रामा के सीज़न 2 का अंत एक बड़े सस्पेंस पर हुआ था, जब गुड्डू (अली फज़ल) ने मुन्ना भैया, जिसे फूलचंद त्रिपाठी के नाम से भी जाना जाता है, को गोली मार दी थी और उन्हें मृत मान लिया गया था। मुन्ना त्रिपाठी की अनुपस्थिति ने सीज़न 3 में सोशल मीडिया पर एक बड़ा बवाल खड़ा कर दिया था, और फैंस ने उनकी वापसी की जोरदार मांग की थी। इस महीने की शुरुआत में, फज़ल ने फैंस को जानकारी दी थी कि मिर्जापुर S3 में एक बोनस एपिसोड होगा।

Read More- Rings of Power Session 2 Review Hindi

मिर्जापुर S3: प्राइम वीडियो इंडिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़

मिर्जापुर सीज़न 3 ने अपनी पहली दो सीरीज़ की सफलता को एक नए स्तर पर पहुंचा दिया, जिससे यह प्राइम वीडियो इंडिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़ बन गई। यह रॉ, ग्रिट्टी और इंटेंस शो कई ट्विस्ट्स से भरा हुआ था, जिसमें सीज़न 3 का अंत भी एक सस्पेंस पर हुआ, जब गुड्डू (फज़ल) जेल से भागता है और गोलू (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) के साथ फिर से मिल जाता है।

बोनस एपिसोड में क्या है और इसे कैसे देखें?

बोनस एपिसोड में मिर्जापुर S3 के हटाए गए सीन शामिल हैं, जिन्हें दिव्येंदु द्वारा नैरेशन के साथ प्रस्तुत किया गया है। यह एपिसोड 30 अगस्त से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

प्राइम मेंबरशिप का हिस्सा है नया एपिसोड
मिर्जापुर सीज़न 3 का नया एपिसोड प्राइम मेंबरशिप में एक नई जोड़ है। भारत में प्राइम मेंबर्स को ₹1499/साल के एक ही मेंबरशिप में बचत, सुविधा और एंटरटेनमेंट का लाभ मिलता है।

मुन्ना भैया का फैंस के लिए संदेश

टीज़र में, दिव्येंदु ने अपने खास मुन्ना भैया स्टाइल में फैंस का स्वागत किया और कहा, “हम क्या गए, पूरा बवाल मच गया। सुना है हमारे वफादार फैंस ने हमें बहुत मिस किया। सच कहें, मिस तो हमने भी आप सबको बहुत किया। हमारे लिए वफादारी सबसे बड़ी चीज़ है, और आपकी इस वफादारी के लिए रॉयल्टी तो बनती है। सीज़न 3 में कुछ चीज़ें मिस की थीं आप, वो हम खोज के लाए हैं, सिर्फ आपके लिए मुन्ना त्रिपाठी के सौजन्य से।”

मिर्जापुर S3 की स्टार कास्ट में कौन-कौन है?

एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित मिर्जापुर सीज़न 3 की स्टार कास्ट में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे दिग्गज शामिल हैं। यह थ्रिलर ड्रामा केवल प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


Post a Comment

और नया पुराने