जस्टिन बीबर और हैली बने माता-पिता: सोशल मीडिया पर साझा की बच्चे की पहली तस्वीर


 जस्टिन और हैली बीबर अब गर्वित माता-पिता बन गए हैं। इस स्टार कपल ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, और जस्टिन ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बच्चे के प्यारे से पैर की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "WELCOME HOME"। जस्टिन ने यह भी बताया कि उनके बेटे का नाम जैक ब्लूज़ बीबर रखा गया है।

बच्चे के आगमन की घोषणा

मई महीने में पहली बार जस्टिन और हैली ने हवाई में अपनी ड्रीम वेडिंग के दौरान हैली की प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 27 साल की हैली, जो अब एक नई माँ बन गई हैं, ने अपनी बेबी बंप को सेंट लॉरेंट की एक सुंदर लेस गाउन में दिखाया था। इस खास मौके पर उन्होंने काले धूप के चश्मे, एक घूंघट और अपने ग्रैमी विजेता पति की ओर से मिले एक शानदार हीरे की अंगूठी के साथ खुद को सजाया था।

हालांकि, इस कपल ने अपने बच्चे के जेंडर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन उनके फैंस को पूरी तरह यकीन था कि हैली एक बेटी को जन्म देने वाली हैं, खासकर जब उन्होंने अपने बच्चे को इंस्टाग्राम पर "चेरी ब्लॉसम" के नाम से बुलाया था। हैली ने अपने यवेस सेंट लॉरेंट कैम्पेन के दौरान यह भी संकेत दिया था कि वह उस शूट के समय चार महीने की गर्भवती थीं, जो जून में लॉन्च हुआ था।

शादी और फैमिली लाइफ

जस्टिन और हैली की शादी की बात करें, तो इस कपल ने पहली बार सितंबर 2018 में न्यूयॉर्क शहर के एक कोर्टहाउस में गुप्त रूप से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने दक्षिण कैरोलिना में अपने करीबी दोस्तों जैसे केंडल जेनर और जेडन स्मिथ के बीच दोबारा शादी की थी।

हैली ने एक बार स्वीकार किया था कि उन्हें स्पॉटलाइट में बच्चों को पालने का डर था, लेकिन अब ऐसा लगता है कि बीबर कपल इस नए अध्याय के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस अब बेसब्री से बेबी जैक की और झलकियों का इंतजार कर रहे हैं।

जस्टिन और हैली के माता-पिता बनने की इस खुशी के मौके पर उनके फैंस और शुभचिंतक उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। यह युगल अब अपने जीवन के नए और रोमांचक चरण का आनंद लेने के लिए तैयार है, और फैंस इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं।

Read Also - क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बनाया  अपना  YouTube चैनल: ये है चैनल का नाम

Post a Comment

और नया पुराने