क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बनाया अपना YouTube चैनल: ये है चैनल का नाम

 


फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नया यूट्यूब चैनल 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय और महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं, ने अब Social Media  में अब एक और नया Account बनाया है। सोशल मीडिया पर 917 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स रखने वाले रोनाल्डो ने हाल ही में अपना खुद का YouTube चैनल लॉन्च किया है।

YouTube चैनल का नाम: "UR - Cristiano"

रोनाल्डो ने अपने इस नए YouTube चैनल का नाम "UR - Cristiano" रखा है। यह चैनल फैंस को रोनाल्डो के जीवन के अनदेखे पहलुओं की झलक देगा, जिसमें उनका फुटबॉल करियर, फिटनेस, परिवार, और जीवनशैली के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। इस चैनल के माध्यम से रोनाल्डो अपने फैंस से और भी नजदीकी से जुड़ना चाहते हैं, जहां वे अपनी बातों और अनुभवों को साझा करेंगे।

पहला वीडियो: YouTube चैनल के बारे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भाषण

चैनल के पहले वीडियो में रोनाल्डो ने अपने फैंस को एक खास संदेश दिया। उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि इस प्रोजेक्ट को साकार कर पाया हूं। यह लंबे समय से मेरे दिमाग में था, लेकिन अब हमारे पास इसे वास्तविकता में बदलने का अवसर है। मैं हमेशा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ मजबूत संबंध बनाने का आनंद लेता हूं, और मेरा YouTube चैनल मुझे इसके लिए एक बड़ा मंच देगा, जहां वे मेरे बारे में, मेरे परिवार और विभिन्न विषयों पर मेरे विचारों के बारे में और अधिक जान पाएंगे। मैं विभिन्न मेहमानों के साथ बातचीत करने के लिए भी उत्सुक हूं, जो निश्चित रूप से लोगों को आश्चर्यचकित करेंगे!”

रोनाल्डो के चैनल पर क्या मिलेगा खास?

रोनाल्डो का यह YouTube चैनल न केवल उनके फुटबॉल करियर पर केंद्रित होगा, बल्कि यह उनके अन्य रुचियों जैसे परिवार, स्वास्थ्य, पोषण, तैयारी, रिकवरी, शिक्षा और व्यवसाय के बारे में भी जानकारी देगा। रोनाल्डो इस चैनल के माध्यम से फैंस के साथ अपनी सोच, आदतें और जीवनशैली के पहलुओं को साझा करेंगे। इसके साथ ही, वे विभिन्न मेहमानों के साथ बातचीत करेंगे, जो चैनल को और भी दिलचस्प बनाएगा।

फैंस की प्रतिक्रिया

रोनाल्डो के इस नए चैनल को फैंस से जोरदार समर्थन मिल रहा है। चैनल लॉन्च होते ही फैंस ने इसे तेजी से सब्सक्राइब करना शुरू कर दिया है, और पहले वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह चैनल निश्चित रूप से रोनाल्डो के फैंस को एक नया और रोमांचक अनुभव प्रदान करेगा। अभी तक Cristiano Ronaldo के चैनल पर 3.7 Million से ज्यादा subscribe हो चुके है |

निष्कर्ष

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का YouTube चैनल उनके फैंस के लिए एक अनोखा तोहफा है। यह चैनल न केवल उनके जीवन के अनदेखे पहलुओं को दिखाएगा बल्कि उनके फैंस को भी उनसे और करीब लाएगा। डिजिटल दुनिया में रोनाल्डो का यह कदम निश्चय ही उन्हें एक नई ऊंचाई पर पहुंचाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने