अवतार 3: फायर एंड ऐश - आ गई है फिल्म की reselase Date


फिल्म जगत में एक बार फिर से धूम मचाने वाली है अवतार सीरीज की नई फिल्म, जिसका नाम "अवतार 3: फायर एंड ऐश" (Avatar 3: Fire and Ash) होगा। इस बात का खुलासा खुद मशहूर फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने कैलिफ़ोर्निया में आयोजित D23 एक्सपो के दौरान किया, जहां ज़ो सल्डाना और सैम वर्थिंगटन जैसे प्रमुख कलाकार भी मौजूद थे।

अवतार 3 रिलीज़ डेट और कहानी 

जेम्स कैमरून ने यह भी घोषणा की कि "अवतार 3: फायर एंड ऐश" 19 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह फिल्म 2022 में रिलीज़ हुई "अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर" (Avatar: The Way of Water) की अगली कड़ी है। "अवतार 3" में पेंडोरा की दुनिया के और भी नए हिस्से देखने को मिलेंगे, जो दर्शकों को एक नई और रोमांचक यात्रा पर ले जाएंगे। फिल्म में इमोशनल स्टेक्स भी पहले से कहीं अधिक ऊँचे होंगे, जिससे कहानी में और भी गहराई और तनाव बढ़ जाएगा।


अवतार 3 ट्रेलर और और ताजा खबर 

फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए कैमरून ने कहा, "यह एक पागलपन भरी यात्रा और आंखों के लिए दावत होगी, लेकिन इसमें पहले से कहीं अधिक भावनात्मक गहराई भी होगी।" इसके साथ ही, फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही दर्शकों के सामने आने की उम्मीद है, जिसमें पेंडोरा की नई दुनिया और रोमांचक दृश्यों की झलक मिल सकती है।

फिल्म के कलाकार और कहानी 

"फायर एंड ऐश" में ज़ो सल्डाना के किरदार नैतिरी को आग के बीच नृत्य करते और बंशीज़ की सवारी करते देखा जाएगा। इस बार फिल्म में ऐश पीपल नामक नई नावि जनजाति को पेश किया जाएगा, जिसमें गेम ऑफ़ थ्रोन्स की प्रसिद्ध अभिनेत्री ऊना चैपलिन वरांग के रूप में नजर आएंगी। डेविड थेवलिस और मिशेल योह भी इस सीक्वल में शामिल होंगे। इसके अलावा, सिगॉर्नी वीवर, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, क्लिफ कर्टिस जैसे पुराने कलाकार भी वापसी करेंगे।

अवतार और अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर की सफलता

अवतार और अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। अवतार दुनिया की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है, जिसकी कुल कमाई 2.9 बिलियन अमेरिकी डॉलर है। वहीं, अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर ने 2.3 बिलियन डॉलर की कमाई की, जिससे यह सूची में तीसरे स्थान पर है।

निष्कर्ष

"अवतार 3: फायर एंड ऐश" का सभी को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि यह न केवल एक रोमांचक यात्रा होगी, बल्कि भावनात्मक रूप से भी दर्शकों को जोड़ने वाली होगी। रिलीज़ की तारीख तय हो चुकी है, और अब दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो कि पेंडोरा की नई दुनिया और अद्वितीय रोमांच को उजागर करेगा।

अवतार 3: फायर एंड ऐश से संबंधित सामान्य प्रश्न

1. अवतार 3 की रिलीज़ डेट क्या है?
अवतार 3: फायर एंड ऐश की रिलीज़ डेट 19 दिसंबर, 2025 तय की गई है। यह फिल्म 2022 में आई अवतार: द वे ऑफ़ वॉटर की अगली कड़ी है।


2. अवतार 3 में कौन से नए किरदार होंगे?
अवतार 3 में नई नावि जनजाति 'ऐश पीपल' का परिचय होगा। ऊना चैपलिन वरांग के रूप में इस जनजाति की नेता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, डेविड थेवलिस और मिशेल योह भी फिल्म के नए कलाकारों में शामिल हैं।

संबंधित खोजें: अवतार 3 रिलीज़ डेट, अवतार 3 ट्रेलर, अवतार 3 फायर एंड फिश

Read More - aapka apna zakir: मनोरंजन की गारंटी के साथ धमाकेदार शुरुआत 

Post a Comment

और नया पुराने