aapka apna zakir: मनोरंजन की गारंटी के साथ धमाकेदार शुरुआत

 


ज़ाकिर खान का टेलीविज़न डेब्यू: क्या है खास?

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न इस सप्ताहांत एक नया शो "aapka apna zakir " लेकर आ रहा है। इस शो के माध्यम से प्रसिद्ध कॉमेडियन और कवि ज़ाकिर खान पहली बार टेलीविज़न पर होस्ट के रूप में नज़र आएंगे। शो का वादा है 'खुशियों की गारंटी' और 'मनोरंजन का वादा', जो दर्शकों को हंसी और मस्ती से भरपूर अनुभव देगा।

शो में नज़र आएंगे श्वेता तिवारी और रित्विक धनजानी

"आपका अपना जाकिर" शो में ज़ाकिर के साथ श्वेता तिवारी, रित्विक धनजानी, गोपाल दत्त और परेश गणात्रा जैसे चर्चित चेहरे भी नज़र आएंगे। ये सभी कलाकार अपने अनोखे अंदाज़ में शो में जान डालेंगे और इसे और भी मनोरंजक बनाएंगे।

करण जौहर होंगे पहले मेहमान: क्या होगा खुलासा?

इस टॉक शो के पहले एपिसोड में मेहमान के रूप में मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर दिखाई देंगे। करण जौहर शो में अपने पिता के साथ अपने गहरे रिश्ते और बॉलीवुड में अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात करेंगे। उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी ज़िक्र किया, जो उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण पल था।

शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती: एक दिलचस्प किस्सा

करण जौहर ने शो में एक भावुक कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख खान ने उनके पिता के प्रति सम्मान दिखाया। शाहरुख की इस कदर की प्रशंसा ने करण के फिल्म निर्माता बनने की राह आसान कर दी। यह किस्सा शाहरुख खान के विनम्र स्वभाव और उनकी महानता को उजागर करता है।

कब और कहाँ देखें "आपका अपना जाकिर"?

"aapka apna zakir" 10 अगस्त से हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा। यह शो ज़ाकिर खान की होस्टिंग और अन्य चर्चित सितारों की मज़ेदार बातचीत के साथ दर्शकों को मनोरंजन की एक नई परिभाषा देगा।

Read More -  रीतिका हुड्डा ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 में 76 किलोग्राम के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई

Post a Comment

और नया पुराने